क्रिकेट का खेल स्वस्थ मनोरंजन का बेहतरीन जरिया है । लोग क्रिकेट खेलने के साथ साथ देखना पसंद करते है । लोगों के क्रिकेट के प्रति इस प्रेम व जुनून का फायदा जिले के सटोरिये उठा रहे थे। आईपीएल सट्टेबाजी की इस सीजन में कोतवाली पुलिस द्वारा पुलिस अधीक्षक श्री अवधेश कुमार गोस्वामी के कुशल मार्ग दर्शन , अति पुलिस श्री मुकेश वैश्य के कुशल निर्देशन में तथा उप पुलिस अधीक्षक सुश्री सोनाली गुप्ता के नेतृत्व में हाईटेक तरीके से खिलाए जा रहे क्रिकेट आईपीएल सट्टे को पकड़ने में सफलता प्राप्त की ।

दिनांक 26-09-2021 को मुखबिर सूचना प्राप्त हुई कि राकेश गुप्त उर्फ ललवा पिता स्व0 भगवान दास गुप्ता उम्र 53 साल निवासी घरौला मौहल्ला का अपने घर में चौन्नई सूपर किंग्स व कोलकत्ता नाईट राईडर्स के बीच के चल रहे आपीएल क्रिकेट मैच में सट्टा हार जीत का दाव लगवाकर सट्टा खिला रहा है । मुखबिर सुचना पर कोतवाली पुलिस टीम द्वारा राकेश गुप्ता उर्फ ललवा के घर पर दबिस दी गई जिस पर राकेश गुप्ता उर्फ ललवा अपने घर में चौन्नई सूपर किंग्स व कोलकत्ता नाईट राईडर्स के बीच के चल रहे आपीएल क्रिकेट मैच में सट्टा लगाते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया आरोपी के कब्जे से 04 मोबाईल, एक कलर टी.वी. टाटा स्काई का सैट टॉप बॉक्स मय रिमोट के कागज पर्ची जिस पर मैच के सट्टे का हिसाब किताब लिखा था और 02 लाख 94 हजार रूपये नगद बरामद हुआ । आरोपी राकेश गुप्ता के विरूद्ध थाना कोतवाली में अपराध क्र0 759/21 धारा = पब्लिक गैंब्लिग एक्ट 109 भादवि के अंतर्गत पंजीबद्ध किया गया । प्रकरण में ललवा गुप्ता का सहयोगी क्रांति उर्फ दीपक गुप्ता फरार है ।

आरोपी द्वारा क्रिकेट मैच के सट्टे में विभिन्न तौर तरीकों एवं विधाओ का उपयोग करते हुए पैसों की हार जीत की बाजी खिलाई गई है । सटोरिये द्वारा cricket live guru, best cricket, cricket mazza 11, Sudoku, solitaire, victoreeÛch-comआदि इलेक्ट्रानिक पोर्टल के माध्यम से सट्टा खिला रहा था ।