श्री कुमार प्रतीक पुलिस अधीक्षक शहडोल द्वारा बताया गया शहडोल पुलिस द्वारा सभी प्रकार के माफिया तत्वों एवं अन्य अपराधी तत्वों पर प्रभावी कार्यवाही की जा रही है इसी कडी में आज पुलिस अधीक्षक श्री कुमार प्रतीक द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री मुकेश कुमार वैश्य के नेतृत्व में एक स्पेशल टीम का गठन किया गया जिस टीम द्वारा शहडोल में कबाड के कारोबारियों पर एक साथ दबिश की प्रभावी कार्यवाही करते हुए शहर के 6 प्रमुख कबाडियों के ठिकानों पर दबिश दी गई है जिसमें भारी मात्रा में कबाड पुलिस द्वारा जप्त किया गया है। 

    1. स्पेशल टीम द्वारा शहर के पुरानी बस्ती स्थित कदीर कबाडी के घर पर दबिश दी गई जहां भारी मात्रा में वायर, गाडियों के इंजिन, बिजली के बहुत सारे मीटर, अस्पताल के पंलग एवं रेल्वे में उपयोग में लाये जाने वाले लोहे के भारी सामान के अतिरिक्त बहुत सा ऐसा कबाड मिला है जिनके कोई वैद्य दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किये जाने से पुलिस द्वारा विधिक कार्यवाही की गई है। 

    2. टीम द्वारा सिंहपुर रोड पर गुडडु उर्फ नरूल हसन पिता स्व. शकील अहमद निवासी कल्याणपुर जिला शहडोल के ठिकाने पर दबिश दिये जाने पर भारी मात्रा में दो पहिया एवं चार पहिया वाहनों के पहियों की रिम, गाडियों के इंजिन एवं अन्य सामग्री पाये जाने पर पुलिस द्वारा जप्त कर कार्यवाही की जा रही है। कबाडी द्वारा दो गाडियों में भरकर सामान भेजे जाने की तैयारी की जा रही थी जो पुलिस कार्यवाही में जप्त की गई है। जिनके कोई वैद्य दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किये जाने से पुलिस द्वारा विधिक कार्यवाही की गई है। 

    3. टीम द्वारा शहर के बलपुरवा स्थित तौसीफ अंसारी के कबाड ठिकाने पर दबिश दिये जाने पर प्लास्टिक की बोरियों के नीचे छिपा कर रखे गये गाडियों के इंजिन, 6 मोटर सायकल, 1 हीरो पुक,1 स्कूटी एवं अन्य सामान की बहुतायत पाई गई है कबाडी द्वारा इन गाडियों के कोई भी वैद्य दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किये गये, इन सभी सामानों को जप्त किया जाकर आवश्यक वैद्यानिक कार्यवाही की जा रही है। 

    4. टीम द्वारा थाना कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत ईदगाह के पास स्थित अब्दुल हाजी के कबाड के ठिकाने पर दबिश दिये जाने पर प्लास्टिक एवं गत्ते के नीचे छुपाकर रखे गये दो पहिया गाडियों के इंजिन कम्प्रेसर इत्यादि के कोई भी वैद्य दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किये गये, इन सभी सामानों को जप्त की गई है।   
    5.  टीम द्वारा सोहागपुर के गोरतरा स्थित मुन्ना उर्फ यादवेन्द्र सोनी के कबाड ठिकाने पर प्रभावी कार्यवाही की गई जहां भारी मात्रा में ट्रेक्टर एवं अन्य वाहनो ंके इंजिन एवं अन्य भारी सामान प्राप्त हुआ है जिसके कोई वैद्य दस्तावेज इत्यादि नहीं होने से जप्त की कार्यवाही की गई है। 

    6. टीम द्वारा सोहागपुर थाना ़क्षेत्रान्तर्गत होमगार्ड कार्यालय के पीछे स्थित भूरा कबाडी के ठिकाने पर दबिश दिये जाने पर दो पहिया वाहनों के इंजिन एवं अन्य सामग्री जिसके कोई वैद्य दस्तावेज इत्यादि नहीं होने से जप्त की कार्यवाही की गई है।

    शहडोल पुलिस द्वारा 6 प्रमुख कबाडियों के ठिकानों पर एक साथ दबिश की कार्यवाही की गई है। वर्तमान में पुलिस थाना कोतवाली और पुलिस थाना सोहागपुर द्वारा जप्ती की कार्यवाही की जा रही है। आज की कार्यवाही में पुलिस द्वारा सेल्स टेक्स विभाग को भी इन कबाडियों के अवैद्य कारोबार के बारे में सूचित कर उचित कार्यवाही किये जाने हेतु बताया गया है। 

    उक्त पुलिस कार्यवाही में पुलिस अधीक्षक स्पेशल टीम के सुबेदार अभिनय राय, सउनि(अ) अमित दीक्षित, सउनि गयाप्रसाद कनोजे, प्र.आर. अरविन्द पयासी, आरक्षक अजीत सिंह चौहान, अभिषेक दीक्षित, प्रकाश द्विवेदी, हिमवन्तचन्द्र मिश्रा, ईश्वरसिंह, एवं महिला प्र.आर. संगीता मरावी, आर श्रीदेवी सिंह, अंजली मिश्रा एवं वैजयन्ती ब्राम्हणें एवं अन्य स्टॉफ की उल्लेखनीय भूमिका रही है।